main page
FacebookTwitterg+Mail

'मिशन मंगल': भीड़ में फंसी विद्या बालन के लिए बाॅडीगार्ड बने अक्षय कुमार, Video वायरल

16 August, 2019 11:16:18 AM

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ''मिशन मंगल'' कल यानि 15 अगस्त को रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार और विद्या बालन अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी थे।

मुंबई: एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' कल यानि 15 अगस्त को रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार और विद्या बालन अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी थे।

 

हाल ही में अक्षय का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय विद्या को बीड़ से प्रोटैक्ट करते दिख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस विद्या बालन के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ते हैं, वहीं अक्षय विद्या को बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने को बाद अक्षय कुमार के फैंस ने उनकी तारीफ की। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  'मिशन मंगल' में अक्षय-विद्या बालन के अलावा सोनाक्षी सिन्‍हा, तापसी पन्‍नू, कीर्ति कुल्‍हरी, शरमन जोशी, नित्‍या मेनन जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं। जगन शक्ति द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'मार्स ऑर्बिटर मिशन' पर आधारित है। 


 


Akshay Kumarbodyguard Vidya BalanMission MangalpromotionBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...