main page

वेकेशन एंजॉय कर वापिस लौटे अक्षय-ट्विंकल, एयरपोर्ट से तस्वीरें आई सामने

Updated 23 January, 2019 11:45:14 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को देर रात पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ये जोड़ा हाल ही में अपनी एनिवर्सरी एंजॉय करने वेकेशन पर गया हुआ था। अब ये दोनों वापिस मुंबई लौट आए है। अक्षय और ट्विंकल को देख एेसा लग रहा था कि वे जहां भी गए दोनों ने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को देर रात पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ये जोड़ा हाल ही में अपनी एनिवर्सरी एंजॉय करने वेकेशन पर गया हुआ था। अब ये दोनों वापिस मुंबई लौट आए है।

 

Bollywood Tadka

 

अक्षय और ट्विंकल को देख एेसा लग रहा था कि वे जहां भी गए दोनों ने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया।

 

Bollywood Tadka

 

अक्षय ने एयरपोर्ट के लिए ऑल ब्लैक लुक को चुना और अपने लुक को पूरा करने के लिए कैप लगाई, जबकि ट्विंकल ब्लू डेनिम, ब्लैक टी-शर्ट और उसके साथ गले में स्कार्फ कैरी किया था, जो उनकी लुक को कम्प्लीट कर रहा था। दोनें को अक्सर शहर में एक साथ स्पॉट किया जाता है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दे कि अक्षय ने हाल ही में 'केसरी' की शूटिंग को खत्म किया है। वहीं अपकमिंग प्रोजैक्टस के बारे में बात करे तो अक्षय जल्द ही 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगे। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

akshay kumar hindi newstwinkle khanna hindi newsspotted at airportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...