main page

अक्षय कुमार-कपिल के रिश्ते में दरार: काॅमेडियन के शो में 'बच्चन पांडे' को प्रमोट नहीं करेंगे खिलाड़ी कुमार! PM मोदी से जुड़ा लीक वीडियो वजह

Updated 07 February, 2022 03:35:46 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और काॅमेडियन कपिल शर्मा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। अक्षय कई बार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने शो में जा चुके हैं। यही नहीं इस दौरान वह कपिल और उनकी पूरी टीम की खिंचाई करने से नहीं चूकते। अक्षय की हाजिर जवाबी के आगे कपिल की बोलती भी बंद हो जाती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ''बच्चन पांडे'' के प्रचार के लिए कपिल शर्मा के शो में जाने से इंकार कर दिया है। इसकी वजह पीएम नरेंद्र मोदी  से जुड़ा एक वीडियो हैजो सोशल मीडिया पर लीक हो गय

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और काॅमेडियन कपिल शर्मा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। अक्षय कई बार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने शो में जा चुके हैं। यही नहीं इस दौरान वह कपिल और उनकी पूरी टीम की खिंचाई करने से नहीं चूकते। अक्षय की हाजिर जवाबी के आगे कपिल की बोलती भी बंद हो जाती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रचार के लिए कपिल शर्मा के शो में जाने से इंकार कर दिया है। इसकी वजह पीएम नरेंद्र मोदी  से जुड़ा एक वीडियो हैजो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था।

Bollywood Tadka

सूत्र के मुताबिक अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा और चैनल से रिक्वेस्ट किया था कि ये क्लिप टेलीकास्ट न करें क्योंकि देश के प्रधानमंत्री के बारे में हंसी मजाक अच्छी बात नहीं है लेकिन अक्षय और कपिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया और खूब वायरल हुआ था। सूत्र के मुताबिक इस वीडियो के लीक होने के बाद से कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच के विश्वास पर चोट लगी है। 

Bollywood Tadka

वहीं खबरें हैं कि अगली बार शो में जाने से पहले अक्षय कुमार वीडियो के लीक होने की वजह जानना चाहते हैं। वो जानना चाहते हैं कि वीडियो कैसे लीक हुआ था, जबकि वो नहीं चाहते थे कि वीडियो जनता के सामने आए। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अक्षय और कपिल के बीच सब ठीक हो जाए ताकि फैन्स दोनों के फिर से एक साथ मस्ती मजाक करते देख सकें। गौरतलब है कि बच्चन पांडे, 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी।

ये मामला 

दरअसल, कुछ वक्त पहले अक्षय कुमार, सारा अली खान के साथ अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' को प्रमोट करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। उस दौरान अक्षय ने कपिल के लिए कहा था- 'ये किस तरह के सवाल पूछ रहे हो कि बच्चे पूछ रहे थे, अर्चना जी ने पूछा है।' अक्षय की बात को काटते हुए कपिल ने  कहा था-'आपने भी एक बहुत बड़े पॉलिटिशियन का इंटरव्यू लिया था। मैं नाम नहीं लूंगा... मगर आपने उनसे ये पूछा था कि आपके ड्राइवर का लड़का कह रहा था कि आप आम चूस कर खाते हैं या किस तरह से खाते हैं?' कपिल शर्मा उस इंटरव्यू की बात कर रहे थे, जो अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का किया था। 2019 के उस ही इंटरव्यू में अक्षय ने ये सवाल पूछा था। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Akshay KumarupsetKapil SharmapromoteBachchan PandeyThe Kapil Sharma ShowNarendra ModiBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...