main page

बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचे अक्षय कुमार, माथे पर तिलक लगाए, हाथ जोड़ लगाया हर-हर महादेव का जयकारा

Updated 24 May, 2023 11:41:34 AM

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार अपने काम के प्रति पूरे डेडीकेट्ड रहते हैं। वह अपने काम को पूरे तन मन से करते हैं। हालांकि, अब एक्टर काम से ब्रेक लेकर भोले बाबा के दरबार केदारनाथ मंदिर पहुंच गए हैं। वहां मंदिर दर्शन का अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार अपने काम के प्रति पूरे डेडीकेट्ड रहते हैं। वह अपने काम को पूरे तन मन से करते हैं। हालांकि, अब एक्टर काम से ब्रेक लेकर भोले बाबा के दरबार केदारनाथ मंदिर पहुंच गए हैं। वहां मंदिर दर्शन का अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो खूब देखा जा रहा है।

 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अक्षय कुमार का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर अपने माथे पर लाल और पीले रंग का तिलक लगाए नजर नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह ब्लैक हाफ टी-शर्ट के साथ मैचिंग पैंट में दिखाई दे है। भगवान के दर्शन करने के बाद अक्षय कुमार मंदिर से बाहर निकलते हैं और फैंस के प्रति अपने दोनों हाथ जोड़कर आभार करते हैं। इसके साथ ही वह हर-हर महादेव का जयकारा भी लगाते हैं। उनके आस-पास फैंस की भीड़ भी नजर आ रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इसके अलावा अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी केदारनाथ मंदिर की एक वीडियो पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा, 'जय बाबा भोलेनाथ।' एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस हर-हर महादेव कमेंट कर रहे हैं।

 

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार इन दिनों देहरादून में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वर्कफ्रंट पर अक्षय के पास ओह माय गॉड, बड़े मियां छोटे मियां और कैप्सूल गिल जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं ।

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarvisitedBaba KedarnathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...