main page

'सेल्फी' के ट्रेलर लॉन्च के बाद शिर्डी पहुंचे अक्षय कुमार, दोनों हाथ जोड़ लिया साईं बाबा का आशीर्वाद

Updated 25 January, 2023 05:15:14 PM

सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी ये फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले ही एक्टर अपनी फिल्म की प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी बीच एक्टर साईं बाबा के दर्शन के लिए शिर्डी पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। शिर्डी पहुंचे एक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी ये फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले ही एक्टर अपनी फिल्म की प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी बीच एक्टर साईं बाबा के दर्शन के लिए शिर्डी पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। शिर्डी पहुंचे एक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार ने शिर्डी पहुंचकर दोनों हाथ जोड़ साईं बाबा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान सम्मान में एक्टर को साईं बाबा की प्रतिमा और शाल भी भेंट की गईं। इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट और ग्रे पैंट में डीसेंट दिखे। फैंस एक्टर की इन तस्वीरों क खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, 24 फरवरी को रिलीज हो रही अक्षय कुमार स्टारर सेल्फी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में अक्षय के साथ एक्टर इमरान खान हाश्मी भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarVisitedSai Baba MandirShirdiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...