main page

न्यूयॉर्क में कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली से मिलकर अक्षय ने कही ये इमोशनल बात

Updated 05 July, 2018 04:23:54 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में लंदन में छुट्टियां मनाकर मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में एयरपोर्ट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। अक्षय कल न्यूयॉर्क में थे। वहीं पर अक्षय को जब पता चला कि सोनाली बेंद्रे को कैंसर हैं और वह अपना इलाज न्यूयॉर्क में करवा रही हैं, तो वो उनसे मिलने पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में लंदन में छुट्टियां मनाकर मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में एयरपोर्ट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। अक्षय कल न्यूयॉर्क में थे।

Bollywood Tadka

वहीं अक्षय को जब पता चला कि सोनाली बेंद्रे को कैंसर हैं और वह अपना इलाज न्यूयॉर्क में करवा रही हैं, तो वो उनसे मिलने पहुंचे। 

Bollywood Tadka

वहीं अक्षय ने सोनाली के साथ मुलाकात के बाद इंटरव्यू में बताया कि सोनाली एक फाइटर हैं। भगवान उन्हें स्वस्थ करके जल्द घर वापस भेजें। 

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार और सोनाली बेंद्रे 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'अंगारे' और 'सपूत' सहित कई फिल्मों में साथ-साथ काम कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अक्षय के अलावा सोनाली के कैंसर की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड शॉक्ड में है। बड़े सितारों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं तो कुछ उनके घर में जाकर उनके परिवार से मुलाकात कर रहे हैं। 
 

:

akshay kumarsonali bendrenew yorkmumbaiairportlatest picturescancer

loading...