main page

सेल्फी' में Kudiye Ni Teri गाने में अक्षय कुमार ने की कपड़ों की खरीदारी

Updated 10 February, 2023 06:34:03 PM

'सेल्फी' के 'कुड़िये नी तेरी' गाने में अक्षय कुमार ने की कपड़ों की खरीदारी

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'सेल्फी' के गाने 'कुड़िये नी तेरी' में अक्षय कुमार के लुक को तब से देखना बंद नहीं कर रहे हैं, जब अभिनेता ने लाल जैकेट में एक स्टिल का अनावरण किया था। इस तस्वीर में उनकी स्वैग और फिट बॉडी को मिस करना मुश्किल है क्योंकि वह कुछ प्रमुख स्टाइल स्टेटमेंट पेश करते हैं। एक अन्य तस्वीर में अभिनेता को खुली काली जैकेट में देखा जा सकता है। जैसे ही उन्होंने इन तस्वीरों को छोड़ा, फैंस को विश्वास नहीं हो रहा था कि वह 55 साल की उम्र में भी इतने फिट हो सकते हैं।

 

लेकिन यहाँ कुछ खबर है! गाने के लिए अक्षय खुद अपने स्टाइलिस्ट के साथ अपने कपड़ों की शॉपिंग करने गए थे।  अभिनेता लंदन में छुट्टियां मना रहे थे और तभी वह अपने स्टाइलिस्ट के साथ शॉपिंग करने पहुंचे। अब कोई निश्चित रूप से कह सकता है, उसके पास शैली की अच्छी समझ है।

 

नेटिज़न्स ने गाने के टीज़र को पसंद किया है जिसका अनावरण मृणाल ठाकुर के रूप में एक सरप्राइज़ पैकेज के रूप में किया गया था और दोनों अभिनेता तापमान बढ़ा रहे हैं। यह फिल्म मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का हिंदी रीमेक है। इसमें इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी हैं। इसका निर्देशन राज मेहता ने किया है।

Content Editor: Sonali Sinha

SelfieeSelfiee song Kudiyee Ni Teri VibeAkshay kumar

loading...