main page

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अब इस नए किरदार में आएंगे नज़र

Updated 23 January, 2019 01:27:01 AM

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का फिल्मी जगत में काफी बोलबाला है। वह अक्सर एक अच्छी फिल्म लेकर अपने फैंस के बीच आते हैं। वैसे तो बॉलीवुड में बहुत सी फिल्में बनीं हैं लेकिन बहुत कम होता है कि जब इतिहास पर...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का फिल्मी जगत में काफी बोलबाला है। वह अक्सर एक अच्छी फिल्म लेकर अपने फैंस के बीच आते हैं। वैसे तो बॉलीवुड में बहुत सी फिल्में बनीं हैं लेकिन बहुत कम होता है कि जब इतिहास पर सच्ची फिल्म बनाई गई हो। हम बात कर रहें हैं पृथ्वीराज चौहान के किरदार पर बनने जा रही इस फिल्म की। अक्षय कुमार सिल्वर स्क्रीन पर पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले पृथ्वीराज चौहान पर आधारित फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म को चाणक्य फेम डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित करेंगे।
Bollywood Tadka
हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा रहा है कि अक्षय जल्द ही अपने रोल के लिए तैयारी शुरू कर सकते हैं। कुछ समय पहले सनी देओल ने भी कहा था कि वह पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक पर काम कर रहे थे, लेकिन किसी वजह से उन्हें वो प्रोजेक्ट छोडऩा पड़ा। पिछले दिनों जब अक्षय से ये पूछा गया कि पृथ्वीराज चौहान तो थोड़े मोटे थे, तो क्या वह किरदार के लिए वजन बढ़ाएंगे? इस पर अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कहा कि क्या आपने देखा है...उन्हें? वजन को लेकर मैं बहुत नेचुरल प्रोसेस पर यकीन करता हूं। मैं थोड़ा बहुत वजन बढ़ा सकता हूं लेकिन मैं अत्यधिक प्रेशर देकर कभी भी कुछ भी करने में यकीन नहीं करता हूं और न ही मैं कभी कर पाऊंगा। तो ये तो साफ है कि अक्षय इस फिल्म में काम तो जरूर करेंगे लेकिन अपने तरीके से।

: Pawan Insha

prithviraj chauhanakshay kumarbollywood hindi newsbollywood latest newsbollywood top news

loading...