main page

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' ने दी सुशांत की 'दिल बेचारा' को मात, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तोड़े ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड

Updated 11 November, 2020 01:00:29 PM

एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी तमाम विवादों को बाद आखिरकार रिलीज़ हो गई है। फिल्म को 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉट स्टार पर रिलीज किया गया था। रिलीजिंग के बाद फिल्म को फैंस को तरह तरह के रिएक्शन्स मिल रहे हैं। लेकिन अक्षय की फिल्म ने रिलीज़ होते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिकॉर्ड तोड़ डाला है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी तमाम विवादों को बाद आखिरकार रिलीज़ हो गई है। फिल्म को 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉट स्टार पर रिलीज किया गया था। रिलीजिंग के बाद फिल्म को फैंस को तरह तरह के रिएक्शन्स मिल रहे हैं। लेकिन अक्षय की फिल्म ने रिलीज़ होते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिकॉर्ड तोड़ डाला है।

Bollywood Tadka

डिज्नी पल्स हॉटस्टार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह अनाउंसमेंट किया गया है। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा गया है कि इस फिल्म ने रिलीज़ होने के कुछ घंटे बाद ही बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले। 

 


बता दें इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सारे रिकॉर्ड तोड़े थे। जिसके बाद अनाउंस किया गया था कि 'दिल बेचारा' अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। लेकिन अब अक्षय की लक्ष्मी ने सुशांत की आखिरी फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

Bollywood Tadka
 


बता दें अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर 'लक्ष्मी' साउथ इंडियन फिल्म 'कंचना' की रीमेक है। 'कंचना' के निर्देशक राघव लॉरेंस ने ही 'लक्ष्मी' का भी निर्देशन किया है। फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आए हैं। फिल्म में अक्षय और कियारा के अलावा अश्विनी कलसेकर, राजेश शर्मा, आयशा रजा, मनु ऋषि, शरद केलकर दमार भी अहम किरदार में शामिल हैं।

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Akshay kumarLaxmiibreaksrecordsmovieDisney plus HotstarBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...