main page

मां के साथ वायरल हुई अक्षय कुमार की सेल्फी, जानें पूरी सच्चाई

Updated 02 March, 2019 06:27:17 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके साथ एक महिला है जिनके साथ वो सेल्फी ले रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके साथ एक महिला है जिनके साथ वो सेल्फी ले रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में अक्षय ब्लैक टीशर्ट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं उनके साथ खड़ी महिला पिंक टीशर्ट में दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि तस्वीर में अक्षय के साथ उनकी मां अरुणा भाटिया हैं, लेकिन बता दें कि यह सच नहीं है।

Bollywood Tadka

दरअसल, तस्वीर में अक्षय के साथ नजर आ रही ये महिला टीवी एक्ट्रेस प्रगति मेहरा की मां कृष्णा मेहरा हैं। बता दें कि प्रगति अक्सर अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म केसरी होली पर रिलीज होने जा रही है। वहीं वो फिल्म हाउसफुल-4 के लिए भी काम कर रहे हैं। केसरी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

: Neha

akshay kumararuna bhatiaviral picturesocial mediaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...