main page

'सिम्बा' और 'सिंघम' के साथ अक्षय का 'सूर्यवंशी' अवतार, पुलिस वर्दी में नजर आए तीनों स्टार

Updated 10 October, 2019 02:48:58 PM

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ''सूर्यवंशी'' यूं तो 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी, लेकिन मेकर्स फिल्म को चर्चा में लाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। हाल ही में फिल्म के प्रोडक्शन हॉउस के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म की नई तस्वीर शेयर की गई।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' यूं तो 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी, लेकिन मेकर्स फिल्म को चर्चा में लाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। हाल ही में फिल्म के प्रोडक्शन हॉउस के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म की नई तस्वीर शेयर की गई। इस तस्वीर में अक्षय को सिम्बा के रणवीर सिंह और सिंघम के अजय देवगन के साथ सूर्यवंशी अवतार में दिखाया गया है।

Bollywood Tadka, Sooryavanshi Images

पोस्ट शेयर करते हुए, अक्षय ने लिखा: “कॉप यूनिवर्स के देसी एवेंजर्स! जब 'सिंघम’ 'सिम्बा’ से सूर्यवंशी मिलता हैं, न केवल पटाखे फूटेंगे, बल्कि 27 मार्च, 2020 को ब्लास्ट होगा।"


डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह के बाद, उन्होंने अक्षय कुमार के साथ मिलकर 'सूर्यवंशी’ में काम किया है। हाल ही मेकर्स ने फैंस को एक सरप्राइज भी दिया। रोहित की फिल्म सिम्बा के रणवीर सिंह और सिंघम के अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में, अक्षय कुमार रणवीर (सिम्बा) और अजय (सिंघम) के साथ बीच में खड़े हैं। वहीं रणवीर और अजय अपने साइड फेस दिखा रहे हैं।

Bollywood Tadka, Sooryavanshi Images

रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्लाइमेक्स सीन के लिए एक बड़ा सेट लगाया गया है, जिसे आज से शुरू होने वाले 20 दिनों के शेड्यूल में शूट किया जाएगा। इससे पहले, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से अक्षय के कैरेक्टर के नाम का खुलासा किया था। अक्षय फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Edited By: Akash sikarwar

SooryavanshiAkshay KumarRanveer SinghAjay DevgnBollywood NewsBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...