main page

Bell Bottom: अक्षय ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक, रीमेक नहीं रियल इवेंट पर होगी बेस्ड

11 November, 2019 03:45:58 PM

रविवार को अपनी अपकमिंग रोलर-कोस्टर स्पाई राइड ''बेल बॉटम'' की अनाउंस करने के बाद, अक्षय कुमार ने अब यह खुलासा किया है कि फिल्म रियल इवेंट से इंस्पायर है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। रविवार को अपनी अपकमिंग रोलर-कोस्टर स्पाई राइड 'बेल बॉटम' की अनाउंस करने के बाद, अक्षय कुमार ने अब यह खुलासा किया है कि फिल्म रियल इवेंट से इंस्पायर है। रविवार को, एक्टर ने अपने अपकमिंग आउटिंग टाइटल और रिलीज़ की तारीख का खुलासा करते हुए एक पोस्टर रिलीज किया। जिसके बाद एक फैंस ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा कि क्या यह "कन्नड़ फिल्म का रीमेक है?" अक्षय ने जवाब दिया, "बेल बॉटम किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं है, यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक ओरिजिनल स्क्रिप्ट है।"

Bollywood Tadka, Akshay Kumar Images

खैर, इसमें कोई शक नहीं है कि अक्षय के इस रिप्लाई के बाद फिल्म उनके फैंस और क्रिटिक्स के लिए और अधिक एक्साइटेड हो जाएगी। क्योंकि यह उन फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी, जो 'रूस्तम' और 'मिशन मंगल' जैसी सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं।

Bollywood Tadka,  Akshay Kumar Images

फिल्म के पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में 80 के दशक की स्टोरी होगी। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म किसी जासूस पर बेस्ड होगी। फिल्म के पोस्टर में डार्क शेड्स और बड़ी मूछों के साथ कॉफी ब्राउन सूट पहने हुए अक्षय शानदार दिख रहे हैं। फिल्म रंजीत एम तिवारी द्वारा डायरेक्टेड और वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा प्रोड्यूस है। यह 22 जनवरी, 2021 को रिलीज़ के लिए निर्धारित है।

Bollywood Tadka,  Akshay Kumar Images

इस बीच, एक्टर अभी भी अपनी पिछली मल्टी-स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। इसके अलावा, उनके पास कई और बड़े प्रोजेक्ट हैं। जिनमें करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर 'गुड न्यूज़' शामिल हैं। इसके अलावा वह 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगे।


Akshay KumarBell BottomBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...