main page

शादी में अनबन की खबरों के बीच अक्षय खरोड‍िया ने पत्नी के लिए शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, लिखा- तुम्हारे पास सब कुछ बेहद खूबसूरत लगता है

Updated 28 July, 2021 05:44:26 PM

टीवी शो ''पांड्या स्टोर'' फेम अक्षय खरोड‍िया ने 19 जून को गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा संग शादी रचाई। सोशल मीडिया पर कपल की शादी खूबसूरत तस्वीरें जमकर वायरल हुईं। वहीं एक महीने बाद कपल की शादी में अनबन की खबरें सुनने को मिली। अक्षय ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे देख लोगों को लगा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा, लेकिन हाल ही में अक्षय ने अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर कर शादी में अनबन की खबरों को खारिज कर दिया है। एक्टर के पोस्ट ने साबित कर दिया है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'पांड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोड‍िया ने 19 जून को गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा संग शादी रचाई। सोशल मीडिया पर कपल की शादी खूबसूरत तस्वीरें जमकर वायरल हुईं। वहीं एक महीने बाद कपल की शादी में अनबन की खबरें सुनने को मिली। अक्षय ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे देख लोगों को लगा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा, लेकिन हाल ही में अक्षय ने अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर कर शादी में अनबन की खबरों को खारिज कर दिया है। एक्टर के पोस्ट ने साबित कर दिया है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है, दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, अक्षय खरोड‍िया की वाइफ दिव्या पुनेथा का आज बर्थडे है। इस खास अवसर पर उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर दिव्या के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी स्वीटहार्ट। मेरी प्यारी डार्लिंग वाइफ...जब तुम मेरे पास होती हो तो सब कुछ बेहद खूबसूरत लगता है। मैं तुमसे प्यार करता हूं। इसके साथ ही एक्टर ने कई हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की हैं।

 


शेयर की गईं इन तस्वीरों में अक्षय और दिव्या का एक साथ बेहद रोमांटि अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान दिव्या रेड गाउन में खूबसूरत बला लग रही हैं। वहीं एक्टर व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट में परफेक्ट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, बीते दिनों अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी में पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा था- 'एक मोहब्बत थी' #Heartbroken. अक्षय के इस पोस्ट को देख कर फैंस हैरान रह गए थे और सोचने लगे कि अक्षय और दिव्या की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई है? हालांकि अब उनके लेटेस्ट पोस्ट को देख साफ हो गया है कि कपल की शादीशूदा लाइफ प्यारपूर्वक चल रही है।


 

Bollywood Tadka

 

बताते चले कि अक्षय और दिव्या ने 19 जून को देहरादून में शादी रचाई थी, जिसमें सिर्फ 10 लोग ही शामिल हुए थे। अक्षय ने बताया था कि उन्होंने और दिव्या ने अपनी शादी के वचन खुद ही लिखे और एक-दूसरे से निभाने का वादा किया। अक्षय की वाइफ दिव्या एक डॉक्टर हैं और फिलहाल उत्तराखंड में पोस्टेड हैं।

 

 

 

 


Akshay Kharodiasharedromantic postwifeDivya PunethareportsriftmarriageTelevision NewsTelevision Celebrity
loading...