main page

सास डिंपल कपाड़िया को डेट पर ले जाना चाहते थे अक्षय कुमार, कॉफी विद करण में किया खुलासा

Updated 04 February, 2019 03:21:45 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अब अक्षय का करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अब अक्षय का करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर

इस वीडियो में शो के होस्ट करण अक्षय से पूछ रहे हैं कि अगर आप शादीशुदा न होते तो किस एक्ट्रेस को रोमांटिक डेट पर ले जाना चाहते?

इस सवाल पर अक्षय कुछ देर सोचने के बाद उन्होंने कहा कि वह अपनी सास डिंपल कपाड़िया को डेट पर ले जाना चाहते हैं और सारी रात उनसे उनकी बेटी के बारे में बात करेंगे। इस पर करण अक्षय से कहते हैं कि ये जवाब तुम्हें तुम्हारी वाइफ ट्विंकल खन्ना ने सिखाया होगा। 

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय मिशन मंगल के अलावा सूर्यवंशी में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके  साथ सोनम कपूर को लेने के लिए चर्चा हो रही है। इससे पहले सोनम और अक्षय फिल्म पैडमेन में एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। 

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर

: Neha

akshay kumar hindi newsdimple kapadia hindi newskoffee with karan hindi newskaran johar hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...