main page

चंकी पांडे की भतीजी अलाना ने करवाया फोटोशूट, दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated 09 April, 2018 12:31:19 PM

लीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं। इस फोटोशूट में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इन तस्वीरों को उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही हैं। ये फोटोशूट उन्होंने फैशन ब्रांड फाल्गुनी एंड शीन पीकॉक के लिए करवाया हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं। इस फोटोशूट में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इन तस्वीरों को उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर शेयर की हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में वह बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही हैं। ये फोटोशूट उन्होंने फैशन ब्रांड फाल्गुनी एंड शीन पीकॉक के लिए करवाया हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि इंस्टाग्राम पर अलाना के 217k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। अपने फॉलोवर्स के लिए अलाना आए दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं।अलाना बॉलीवुड में डेब्यू करने के तैयार हैं। इन्हे बॉलीवुड की बहुत ही पॉपुलर डॉटर्स में से एक माना जाता हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन दिनों अलाना लन्दन में फैशन डिजाइनिंग सिख रही हैं और अलाना बॉलीवुड की सेक्सी गर्ल बिपाशा बासु के बहुत करीब हैं और इन्होने उनके साथ कई बार समय स्पेंड किया हैं। अलाना बॉलीवुड के कई इवेंट्स और फंक्शन्स में नजर आ जाती हैं और बहुत ही हॉट लगती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

alanna pandeyphotoshootfalguni shane peacock india magazine

loading...