main page

चंकी पांडे की भतीजी अलाना की इंस्टा तस्वीरों ने फैंस के उड़ाए होश

Updated 19 January, 2019 03:25:20 PM

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अलाना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह स्किन कलर की ड्रेस पहने खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। अलाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अलाना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह स्किन कलर की ड्रेस पहने खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। फैंस अलाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,अलाना पांडे इमेज, खूबसूरत इमेज

बता दें कि इंस्टाग्राम पर अलाना के 217k followers हैं । अपने फॉलोवर्स के लिए अलाना आए दिन कई तस्वीरें अपलोड करती हैं। अलाना बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

Bollywood Tadka,अलाना पांडे इमेज, खूबसूरत इमेज

इन्हे बॉलीवुड की बहुत ही पॉपुलर डॉटर्स में से एक माना जाता हैं। इन दिनों अलाना लन्दन में फैशन डिजाइनिंग सिख रही हैं। अलाना श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की काफी अच्छी दोस्त हैं। अलाना बॉलीवुड के कई इवेंट्स और फंक्शन्स में नजर आ जाती हैं ।

Bollywood Tadka,अलाना पांडे इमेज, खूबसूरत इमेज

 

: Smita Sharma

alanna pandey hindi newsshareshot photosBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...