main page

बाल ठाकरे के पोते संग पूजा बेदी की बेटी की नजदीकियां, बर्थडे सेलिब्रेट करने दुबई पहुंची एक्ट्रेस

08 October, 2020 09:16:28 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में महाराष्ट्र सरकार की जमकर खिल्ली उड़ी। इस मामले में महाराष्ट्र के मुखयमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम काफी घसीटा गया था। लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया था। सुशांत के फैंस का मनाना था कि आदित्य ठाकरे का सुशांत के केस

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में महाराष्ट्र सरकार की जमकर खिल्ली उड़ी। इस मामले में महाराष्ट्र के मुखयमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम काफी घसीटा गया था। लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया था। सुशांत के फैंस का मनाना था कि आदित्य ठाकरे का सुशांत के केस से कोई लिंक है इसलिए ही महाराष्ट्र सरकार एक्टर के केस को दबाना चाहती है।

Bollywood Tadka

अभी आदित्य ठाकरे को लेकर लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ था कि इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे की इंडस्ट्री की एक हसीना के साथ वीडियो वायरल हो रही है। सामने आई इस वीडियो में बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के साथ मस्ती करती दिख रही है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला एक्ट्रेस पूजा बेदी के बेटी हैं। खबरों की माने तो अलाया फर्नीचरवाला बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे की बर्थडे पार्टी अटैंड करने के लिए दुबई पहुंची।

Bollywood Tadka

वैसे तो अलाया ने अभी तक सिर्फ बॉलीवुड में एक ही फिल्म की है लेकिन उनकी जान पहचान कई बड़ी हस्तियों से हैं। रिसेन्टली जब आलिया और ऐश्वर्या की गहरी दोस्ती देखने को मिली। आलिया बड़े ही प्यार से ऐश्वर्या का बर्थडे सेलिब्रेट करती दिखीं। साथ ही अलाया की उनकी मां से भी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को स्मिता ठाकरे यानि बाल ठाकरे की बहू ने अपने इंस्टा पर शेयर की है,जिसमें ऐश्वर्य ठाकरे केक काटते दिख रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए स्मिता ठाकरे ने अलाया फर्नीचरवाला का नाम भी लिखा है।

Bollywood Tadka

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- करीबी लोगों का मेरे जन्मदिन पर आने के लिए शुक्रिया। अलाया ने ऐश्वर्या की मां को गले लगाया हुआ है। जिसमें उनका बोन्ड बेहद अच्छा नजर आ रहा है। स्मिता ठाकरे द्वारा शेयर किया गया पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।इसी के साथ ही अलाया ने भी इस पार्टी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर की हैं।

 

 

 बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू  थे।  फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।


alaya furniturewalaattendedbal thackeraygrandsonaaishvary thackeraybirthday partydubaipooja bediBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...