main page

फिल्म के बाद अब रैंप पर अलाया फर्नीचरवाला का जलवा, हाई-वेस्टड लहंगे में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated 16 February, 2020 12:16:23 PM

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ''जवानी जानेमन'' से फिल्मों में डेब्यू करने के बाद बॉलीवुड में अपनी धाक जमा रही हैं।  आलिया अक्सर अपने डिफ्रेंट फैशन स्टाइल के चलते खूब सुर्खियां बटोरती हैं और उनका ये फैशन फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में एक बार फिर आलिया का गजब का लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वरीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला 'जवानी जानेमन' से फिल्मों में डेब्यू करने के बाद बॉलीवुड में अपनी धाक जमा रही हैं।  आलिया अक्सर अपने डिफ्रेंट फैशन स्टाइल के चलते खूब सुर्खियां बटोरती हैं और उनका ये फैशन फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में एक बार फिर आलिया का गजब का लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वरीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल इस दौरान एक्ट्रेस लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के लिए उतरीं। जहां वो अपने गॉर्जियस लुक से कई एक्ट्रेेसेस को टक्कर देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान आलिया ने जिग-जैग लाइन्स वाला हाई वेस्टड लहंगा पहना हुआ है, जिसे उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप कलर और ओपन वेवी हेयर्स उनके लुक को को कम्पलीट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
लुक को कैरी करते हुए आलिया रैंप पर अपना जलवा बिखरेती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हालिया रिलीज हुई फिल्म 'जवानी जानेमन' एक्ट्रेस की पहली फिल्म है। फिल्म में एक्ट्रेस सैफ अली खान और तब्बू के साथ नजर आईं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया। 

Edited By: suman prajapati

Alaya furniturewalawalksRampLakme Fashion WeekBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...