main page

मगन होकर वॉलीबॉल खेलती नजर आईं एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो, स्किनफिट आउटफिट में दिखा बोल्ड अंदाज

Updated 21 October, 2020 04:26:32 PM

एक्ट्रेस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते मंगलवाल एलेसेंड्रा को सांता मोनिका के पास वॉलीबॉल खेलते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद अट्रैक्टिव लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते मंगलवाल एलेसेंड्रा को सांता मोनिका के पास वॉलीबॉल खेलते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद अट्रैक्टिव लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो दौरान एलेसेंड्रा ग्रीन कलर के स्किनफिट आउटफिट में नजर आईं। ग्रीन क्रॉप टॉप के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग जैगिंग पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

 

टॉप के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। चेहरे पर गॉग्ल्स और हाई पोनी उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। एक्ट्रेस अपनी धुन में मस्त होकर वॉलीबॉल खेल रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एलेसेंड्रा ने महज 13 साल की उम्र में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की थी। धीरे-धीरे एक्ट्रेस ने फिल्मों की ओर रुख किया और अब तक एक्ट्रेस कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Alessandra Ambrosioenjoyedvolleyballsessionpics viralHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...