main page

सनसेट में बिकिनी टॉप और फ्लोरल स्कर्ट में एलेसेंड्रा ने दिखाया बोल्ड अवतार, ड्रेस को लहराते हुए यूं दिए पोज

Updated 09 January, 2021 04:46:14 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। अब हाल ही में एलेसेंड्रा ने सनसेट के वक्त की अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। अब हाल ही में एलेसेंड्रा ने सनसेट के वक्त की अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 39 की एलेसेंड्रा ब्लू कलर की फ्लोरल ड्रेस ने नजर आ रही हैं। ड्रेस के बिकिनी टॉप में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के साथ मैचिंग नेकलेस और ईयररिंग्स उनके लुक परफेक्ट बना रहे हैं। न्यूड मेकअप और हाई बन से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

ऑवरऑल लुक में एलेसेंड्रा बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। सनसेट में एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को लहराते हुए मदमस्त अदाएं बिखेर रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एलेसेंड्रा को आखिरी बार फिल्म 'डैडी होम 2' में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के बीच काफी एक्टिव रहती हैं। 

Bollywood Tadka
  

: suman prajapati

Alessandra Ambrosiolookedstunningbikini topflowing skirtHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...