main page

इटली में Alessandra Ambrosio ने बरपाया ब्लैक लुक का कहर, हाथ में रेड फूल लेकर फैंस को किया इम्प्रेस

Updated 17 July, 2022 03:49:53 PM

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों इटली की Atrani में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से वह एक के बाद एक अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर फैंस का दिल धड़का रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों इटली की Atrani में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से वह एक के बाद एक अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर फैंस का दिल धड़का रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। अगर आपने अभी तक एलेसेंड्रा की यह तस्वीरें नहीं देखी तो आइए डालते हैं एक नजर...

Bollywood Tadka


एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि वह इटली की खूबसूरत वादियों के बीच जमकर एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Atrani की खूबसूरत लोकेशन्स के बीच एलेसेंड्रा अपनी ब्यूटी का कहर बरपा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है और वो हाथ में रेड फूल लिए फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 


अन्य तस्वीरों में वह रेड एंड ग्रीन ड्रेस में अपना हॉट अवतार दिखा रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो को आखिरी बार फिल्म Daddy's Home 2 में देखा गया था, जिसमें वह Karen के रोल में नजर आईं थी। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था।

  

Content Writer: suman prajapati

alessandra Ambrosioblack lookphotosItalyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...