main page

ब्राजील में स्पॉट हुईं Alessandra Ambrosio, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड अंदाज

Updated 04 January, 2022 05:28:01 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Alessandra Ambrosio अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। लुक के कारण एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को ब्राजील में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस Alessandra Ambrosio अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। लुक के कारण एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को ब्राजील में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो Alessandra ब्राउन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही है।  न्यूड मेकअप, कैप और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। हाथ में एक्ट्रेस के पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस बीच किनारे वॉक करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की इन बोल्ड तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो Alessandra को आखिरी बार फिल्म Daddy's Home 2 में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Alessandra AmbrosiospottedbrazilHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...