main page

लॉस एंजिल्स में स्पॉट हुई Alessandra Ambrosio, स्टाइलिश लुक से फैंस को किया इंप्रेस

Updated 08 June, 2021 01:20:24 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Alessandra Ambrosio अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस Alessandra Ambrosio अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रही है। जिसे एक्ट्रेस ने व्हाइट जैकेट से टीम-अप किया हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो Alessandra को आखिरी बार फिल्म Daddy's Home 2 में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Alessandra AmbrosiospottedLos AngelesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...