main page

Santa Monica की सड़कों पर एलेसेंड्रा का बोल्ड अंदाज, चेहरे पर गॉग्लस, मास्क और हाई बन से एक्ट्रेस ने लुक को किया कंप्लीट

Updated 11 May, 2021 02:14:41 PM

मदर्स डे पर फैमिली और फ्रेंड्स संग दिन बिताने के बाद बीते सोमवार एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो को काम पर जाते हुए Santa Monica की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का सुपरमॉडल अवतार देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान एलेसेंड्रा व्हाइट स्पॉर्ट्स ब्रा के साथ मैचिंग लैगिंग में नजर आईं। ग्रे कलर की जैकेट को उन्होंने अपनी कमर पर टाइ किया हुआ है। हाथ में कुछ सामान के साथ क्रॉस स्टाइल अंदाज में उन्होंने

बॉलीवुड तड़का टीम. मदर्स डे पर फैमिली और फ्रेंड्स संग दिन बिताने के बाद बीते सोमवार एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो को काम पर जाते हुए Santa Monica की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का सुपरमॉडल अवतार देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान एलेसेंड्रा व्हाइट स्पॉर्ट्स ब्रा के साथ मैचिंग लैगिंग में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

ग्रे कलर की जैकेट को उन्होंने अपनी कमर पर टाइ किया हुआ है। हाथ में कुछ सामान के साथ क्रॉस स्टाइल अंदाज में उन्होंने पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर मास्क, गॉग्सल और हाई बन उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। ओवरऑल लुक में हसीना काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें एलेसेंड्रा अपने काम के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Alessandra AmbrosiospottedSanta MonicaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...