main page

जिम के बाहर एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने लगाया फिटनेस का तड़का, व्हाइट टॉप और ग्रे शॉर्ट्स में फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

Updated 31 March, 2021 04:24:00 PM

एक्ट्रेस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की ऐसी स्टार हैं, जो 39 की उम्र में भी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। खुद को फिट रखने और अट्रैक्टिव दिखने के लिए एक्ट्रेस खूब एक्सरसाइज करती हैं। उन्हें अक्सर फिटनेस के लिए जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर उन्हें कैलिफोर्निया में जिम के बाहर देखा गया, जहां उनकी कैजुअल लुक की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं, जो अब खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की ऐसी स्टार हैं, जो 39 की उम्र में भी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। खुद को फिट रखने और अट्रैक्टिव दिखने के लिए एक्ट्रेस खूब एक्सरसाइज करती हैं। उन्हें अक्सर फिटनेस के लिए जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर उन्हें कैलिफोर्निया में जिम के बाहर देखा गया, जहां उनकी कैजुअल लुक की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं, जो अब खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 


लुक की बात करें तो इस दौरान व्हाइट क्रॉप टॉप और ग्रे शॉर्ट्स में अपनी टॉन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं। साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

टॉप के ऊपर से एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर के पर्स को क्रॉस स्टाइल में कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

हाई पोनी और चेहरे पर मास्क लगाकर एक्ट्रेस ने अपने लुक कमप्लीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में एलेसेंड्रा काफी इम्प्रेसिव लग रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रही हैं और फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Alessandra AmbrosiospottedgymHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...