main page

पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला....बिग बाॅस 16 का धमाकेदार प्रोमो आउट..पढ़े मनोरंजन जंगत की टाॅप 10 खबरें

Updated 04 October, 2022 07:18:19 AM

पंजाबी सिंगर और एक्टर अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ। अल्फाज के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की है। अल्फाज गंभीर रूप से घायल है और मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं हालांकि वह अब खतरे से बाहर हैं। कंगना ने रविवार को राष्ट्रीय कला संग्रहालय पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले उपहारों की नीलाम

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ। अल्फाज के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की है। अल्फाज गंभीर रूप से घायल है और मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं हालांकि वह अब खतरे से बाहर हैं। कंगना ने रविवार को राष्ट्रीय कला संग्रहालय पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले उपहारों की नीलामी में हिस्सा लिया। उन्होंने इस नीलामी में राम जन्म भूमि से जुड़े कुछ चीजों की बोली भी लगाई। इसके अलावा सलमान खान के विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' का धमाकेदार प्रोमो रिलीज हुआ। इन सबके अलावा  सुपरस्टार महेश बाबू हरिद्वार पहुंचे, जहां उन्होंने वीआईपी घाट पर अपनी मां की अस्थियां विसर्जित की। आइए डालते हैं बाॅलीवुड से जुड़ी खबरों पर एक नजर...

 

मूसेवाला कांड जैसे एक और घटना: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला  की हत्या वाली घटना अभी पंजाब के लोग भूले नहीं थे कि अब एक और सिंगर पर जानलेवा हमला हुआ। ये स्टार और कोई नहीं बल्कि पंजाबी इंडस्ट्री के जाने सिंगर और एक्टर अल्फाज हैं। इस खबर ने पूरी पंजाबी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। हाल ही में सिंगर अल्फाज की हाॅस्टपिल से तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में अल्फाज को हाॅस्पिटल के बेड पर देखा जा सकता है। उनके सिर पर गहरी चोट लगी है। उनका एक हाथ भी तकिया पर रखा हुआ है।अल्फाज की हालत काफी खराब है। 


''ये नमामि गंगा में मेरा छोटा-सा सहयोग'' कंगना ने PM मोदी के तोहफों की नीलामी में इन 2 चीजों पर लगाई बोली     

एक्ट्रेस कंगना रनौत खुले तौर पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सपोर्टर हैं इसमें कोई दोराहे नहीं। चाहे किसान आंदोलन हो या कोई भी मुद्दा एक्ट्रेस अक्सर बीजेपी के सपोर्ट में खड़ी देखी जाती हैं। इसी बीच कंगना ने रविवार को राष्ट्रीय कला संग्रहालय पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले उपहारों की नीलामी में हिस्सा लिया। उन्होंने इस नीलामी में राम जन्म भूमि से जुड़े कुछ चीजों की बोली भी लगाई। कंगना रनौत इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

हरिद्वार पहुंचे सुपरस्टार महेश बाबू, भारी मन से गंगा में विसर्जित की मां की अस्थियां

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू इस समय बेहद दुखभरी घड़ी से गुजर रहे हैं। चार दिन पहले 28 सितंबर को महेश बाबू की मां इंदिरा देवी निधन हुआ था। लंबी बीमारी के बाद इंदिरा देवी ने 70 की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं अब 2 अक्टूबर को महेश बाबू हरिद्वार पहुंचे, जहां उन्होंने वीआईपी घाट पर अपनी मां की अस्थियां विसर्जित की। इस दौरान महेश बाबू ने तमाम रीति-रिवाजों को निभाते हुए कर्मकांड करवाया।


खतरे से बाहर सिंगर अल्फाज, गिरफ्तार हुआ दोस्त पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी तो हनी सिंह ने पुलिस को कहा शुक्रिया 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लगातार पंजाबी गायकों को गैंगस्टरों द्वारा धमकियां दी जा रही हैं। इसी बीच पंजाबी सिंगर और एक्टर अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ। अल्फाज के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की है। अल्फाज गंभीर रूप से घायल है और मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं अब अल्फाज के दोस्त और रैपर-सिंगर हनी सिंह ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। 

तैमूर के बाद अब करीना ने छोटे बेटे के लिए खरीदी 1.60 करोड़ की कार

 पटौदी खानदान की बहू यानि एक्ट्रेस करीना कपूर खान को रॉयल लाइफस्टाइल का बेहद शौक है। करीना ना तो अपने फैशन में कोई कमी छोड़ती हैं और ना ही लग्जरी लाइफ जीने में कोई कसर रखती हैं। उनके पास आलीशान घर है और गैराज में कई लग्जीरियस गाड़ी मौजूद हैं। वह अपने लाडलों तैमूर अली खान और जेह अली खान को भी लग्जरी लाइफ देती हैं। वहीं अब करीना एक लग्जीरियस कार की मालकिन बन गईं। करीना ने व्हाइट कलर की मर्सिडीज एस-क्लास खरीदी है।  मर्सिडीज एस-क्लास को बेबो के घर के बाहर स्पाॅट किया गया है।गाड़ी के घर पर आते ही करीना बेटे जेह के साथ राइड पर निकल गईं। इस बात से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये कार जेह के नाम पर है। करीना कपूर की कार कीमत के बारे में बात की जाए तो ये आपके होश उड़ा देगा। कारवाले डॉट कॉम के मुताबिक, सैफ और करीना की मर्सिडीज बेन्ज एस 350डी की कीमत लगभग 1.60 करोड़ रुपए।


अवार्ड पाकर खिली प्रेग्नेंट आलिया: शिमरी गाउन में मिसेज कपूर ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर आलिया अपनी ड्रेसिंग सेंसे को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, आलिया हाल ही में सिंगापुर में टाइम 100 कार्यक्रम में शामिल हुईं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो आलिया ने शिमरी कलर का गाउन पेयर किया है। इस ड्रेस में प्रेग्रेंट आलिया भट्ट बड़े ही काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। आलिया के चेहरे का प्रेग्नेंसी ग्लो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। आलिया ने लाइट मेकअप से लुक को कंप्लीट किया। इसके साथ ही  खुले बालों के साथ हाथों में मैचिंग ब्रेसलेट टीमअप किया। आलिया भट्ट ने न सिर्फ टाइम अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की बल्कि उन्हें सम्मानित भी किया गया।

आराध्या संग 'पोन्नियिन सेल्वन' देखने पहुंचीं ऐश्वर्या

 

डायरेक्टर मणिरत्न की मल्टीस्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1 30 सितंबर को रिलीज हुई। 'पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1' ने रिलीज के बाद ही बाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ। फिल्म को तो जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल ही रहा है। इसके साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की भी खूब तारीफ हो रही है। फिल्म में बच्चन बहू ने नंदिनी का किरदार निभाया है।  लोग नंदिनी बनी ऐश्वर्या की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन सबके बीच डायरेक्टर ने चेन्नई में फिल्म से जुड़ी कास्ट के लिए खास स्क्रीनिंग रखी। ऐश अपनी बेटी आराध्या के साथ स्क्रीनिंग पर पहुंची।


'साल भर से बच्चे की कोई खबर नहीं' बेटे काविश को लेकर बुरी तरह डरे करण मेहरा

एक्टर करण मेहरा और उनकी एक्ट्रेस पत्नी निशा रावल टीवी इंडस्ट्री के पाॅपुलर और क्यूट कपल्स में से एक थे। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर लवी-डवी वाली तस्वीरें शेयर करता था लेकिन पिछले एक साल से दोनों के बीच खूब कलेश हो रहा है। निशा और करण आए दिन एक-दूसरे पर  खूब गंभीर आरोप लगाते हैं।  दोनों के बीच तलाक और बेटे काविश की कस्टडी का भी केस चल रहा है। ऐसे पति पत्नी के इस कलेश में सबसे ज्यादा प्रभाव उनके बेटे काविश पर पड़ रहा है।जब से तलाक का केस शुरू हुआ, तभी से काविश, निशा रावल के पास ही है। करण मेहरा बेटे की कस्टडी के लिए लड़ रहे हैं। वह शुरुआत से ही बेटे की सेफ्टी के लिए डरे हुए थे लेकिन अब यह डर और भी बढ़ गया है। इसकी वजह है बेटे से न मिल पाना। हाल ही में करण मेहरा ने बेटे से ना मिल पाने के दर्द को बयां किया।


Bigg Boss 16 Promo:अब्दू रोजिक संग फ्लर्ट करती दिखीं टीना, घर में नाॅमिनेशन से मचेगा तहलका 

 विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 16' का धमाकेदार आगाज हो गया है।घर में एंट्री लेते ही कंटेस्टेंट्स ने अपना गेम भी शुरू कर दिया है। पहले एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया और अर्चना गौतम के बीच कहासुनी हुईं।  वहीं शो का दूसरा एपिसोड भी जबरदस्त होने वाला है। हाल ही में शो से जुड़े कुछ प्रोमो वीडियो सामने आए हैं। दरअसल, अब बिग बॉस के घर में स्वयंवर होगा और दूल्हा बनेंगे अब्दू रोजिक। बिग बॉस हाउस के सबसे एलिजिबल बैचलर अब्दू का स्वयंवर करवाया जाएगा तो वह हैरान रह जाते हैं। मजेदार तो तब होता है जब टीना दत्ता अब्दू के साथ फ्लर्ट करने लगती हैं। 


'700 करोड़ की टेंपल रन' प्रभास की आदिपुरुष के टीजर की हो रही थू-थू,विजुअल इफेक्ट्स से निराश फैंस 

साउथ सुपरस्टार प्रभास, कृति सैनन, सैफ अली खान और सनी सिंह की मचअवेटिड फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हो गया है। डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर को गांधी जयंती के खास मौके पर राम जन्मभूमि अयोध्या में लॉन्च किया गया। फिल्म को लेकर लंबे समय से खूब चर्चा थी और ऐसे में लोगों की उम्मीदें भी अलग थीं लेकिन टीजर को देखने के बाद बड़ी संख्या में ऑडियंस के हाथ निराशा लगी। 'रामायण' पर बेस्ड 'आदिपुरुष' की इन झलकियों को देखकर काफी लोग हैरान भी हैं और नाराज भी। लोगों को समझ नहीं आ रहा कि इसे एनिमेटेड मूवी के रूप में देखें या फिर वीडियो गेम समझकर। टीजर के वीएफएक्स और सीजीआई ने ऑडियंस को पसंद नहीं आया। नेटिजंस इसकी आलोचना कर रहे हैं और मीम शेयर कर रहे हैं। लोगों का रिएक्शन देख हमें ऊंची दुकान फीका पकवान वाली कहावत याद आ रही है। 

Content Writer: Smita Sharma

AlfaazHealth UpdateBigg Boss 16PromoKaran MehraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...