main page

'वह मिडनाइट 12.25 बजे हमारी जिंदगी में आई...पापा बने डायरेक्टर अली अब्बास जफर, पत्नी ने दिया नन्ही परी को जन्म

Updated 26 September, 2022 10:16:05 AM

फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। अली की पत्नी एलिसिया जफर ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के पिता बनकर अली अब्बास की खुशी सातवें आसमान पर है और उन्होंने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। अली की पत्नी एलिसिया जफर ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के पिता बनकर अली अब्बास की खुशी सातवें आसमान पर है और उन्होंने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है।

 Bollywood Tadka


अली अब्बास जफर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के जन्म की अनाउंमेंट की। पत्नी एलिसिया के बेबी बंप वाली तस्वीर शेयर कर डायरेक्टर ने  कैप्शन में लिखा- “एलिसिया और मैंने अपनी यात्रा की शुरुआत प्यार, प्यार से की, जो सीमाओं से परे है – रंग और जाति से परे है। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमने एक-दूसरे को पाया और शादी की। अब लगभग दो साल बाद हम अपनी जिंदगी में सुंदर गिफ्ट के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए अल्लाह के आभारी हैं। वह 24 सितंबर की मिडनाइट 12.25 बजे हमारी जिंदगी में आई। प्लीज खुशी का स्वागत करें। अलीजा जहरा जफर।'

 

बता दें, अली अब्बास ने साल 2021 में एलिसिया जफर से शादी रचाई थी और 24 सितंबर को कपल अपनी जिंदगी में बेटी का स्वागत करके बेहद खुश है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम अलीजा जहरा जफर रखा है।

 

Content Writer: suman prajapati

Ali Abbas ZafarAlicia Zafarwelcomebaby girlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...