main page

सलमान खान पर फिर फिल्म बनाएंगे अली अब्बास जफर! बोले- यह एक जबरदस्त एक्शन होगी

Updated 16 September, 2022 05:01:38 PM

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान खान को लेकर सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्में बना चुके हैं। वहीं एक बार फिर वह भाईजान पर फिल्म बना सकते हैं। कहा जा रहा है अली अब्बास जफर ने सलमान के साथ एक बिग एक्शन फिल्म प्लान की है। फिलहाल वह स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है और जल्द ही इस

मुंबई. बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान खान को लेकर सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्में बना चुके हैं। वहीं एक बार फिर वह भाईजान पर फिल्म बना सकते हैं। कहा जा रहा है अली अब्बास जफर ने सलमान के साथ एक बिग एक्शन फिल्म प्लान की है। फिलहाल वह स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है और जल्द ही इसे लेकर सलमान से मुलाकात करेंगे। 

Bollywood Tadka

 

अली अब्बास जफर ने बताया कि उन्होंने एक बिग बजट फिल्म की प्लानिंग की है, जिसे वह सलमान के साथ करना चाहते है। यह एक जबरदस्त एक्शन होगी।

 

अली अब्बास जफर ने कहा, “अपने प्लान वर्क कमिटमेंट के कारण मैं यशराज की टाइगर 3 डायरेक्ट नहीं कर पाया लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। इस फिल्म में काफी मजा आने वाला है। ”

Content Writer: suman prajapati

Ali Abbas ZafarfilmSalman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...