FacebookTwitterg+Mail

सड़क हादसे के हुए शिकार काॅमेडियन अली असगर, ट्रक से टकराई कार

ali asgar meet with an accident
12 March, 2019 04:43:29 PM

मुंबई: 'काॅमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' में दादी का किरदार निभाने वाले एक्टर और कॉमेडियन अली असगर एक हादसे का शिकार हो गए। मगर राहत की बात यह है कि उन्हें इस हादसे में कोई चोट नहीं आई। दरअसल, अली असगर एक सिग्नल पर रुके थे, तभी उनकी कार को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी जिसके बाद उनकी कार पास खड़े ट्रक से जा टकराई।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी खुद अली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए दी। अली ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मुंबई पुलिस का शुक्रिया। मेरी कार का एक्सीडेंट हो गया लेकिन जिस तरह से मुंबई पुलिस ने पूरे सिचुएशन को हैंडल किया वो काबिल-ए-तारीफ है। शुक्रिया।' 

Bollywood Tadka,अली असगर इमेज,अली असगर फोटो,अली असगर पिक्चर,शाहरुख खान इमेज,शाहरुख खान फोचो,शाहरुख खान पिक्चर

अली असगर ने टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि मैं कार ड्राइव कर रहा था। पूरी कार को नुकसान पहुंचा है। मैं सिग्नल पर इंतजार कर रहा था तभी मुझे तेज आवाज सुनाई दी और मेरी कार पास ही खड़े एक ट्रक से जा टकराई। अली आगे बताया कि भगवान का शुक्रिया मुझे कुछ नहीं हुआ। अगर गाड़ी चल रही होती तो क्या होता। आस-पास लोग चल रहे होते तो क्या होता। लोग तेजी में गाड़ी क्यों चलाते हैं। इसके हादसे के बाद मैं अंदर तक घबरा गया हूं। 

Bollywood Tadka,कपिल शर्मा इमेज,कपिल शर्मा फोटो,कपिल शर्मा पिक्चर,अली असगर इमेज,अली असगर फोटो,अली असगर पिक्चर

बता दें कि अली कपिल के शो में दादी का किरदार निभाते थे। इस शो के बाद वह घर-घर बेहद पॉपुलर हो गए। कपिल का शो छोड़ने के बाद अली सुनील ग्रोवर के साथ उनके शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में नजर आए थे हालांकि इस शो की टीआरपी उतनी अच्छी नहीं रही।
 


Ali Asgaraccident Latest Television News TV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...