main page

अली फजल ने फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के लिए की ऋचा चड्ढा की तारीफ, बोले- मेरी जान तुमने कमाल कर दिया

Updated 23 January, 2021 04:08:53 PM

एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा की फिल्म ''मैडम चीफ मिनिस्टर'' रिलीज हुई है। ऋचा की इस फिल्म की अली ने ट्वीट कर तारीफ की है।

मुंबई. एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' रिलीज हुई है। ऋचा की इस फिल्म की अली ने ट्वीट कर तारीफ की है।

Bollywood Tadka
अली ने तारीफ करते हुए कहा- ''मुझे इस बढ़िया फिल्म को देखने का सौभग्य प्राप्त हुआ। मेरी जान तुमने कमाल कर दिया। यह तुम्हारी अभी तक की सबसे बढ़िया परफॉरमेंस है। मैं उम्मीद करता हूं कि आलोचना करने वाले लोग पहले इस फिल्म को देखें और समझे कि असल में ये क्या कहानी बताती है। मैं टीम को कहना चाहूंगा आपने कमाल कर दिया।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कई लोग ऋचा की इस फिल्म की अलोचना कर रहे हैं। अली और ऋचा 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से कर नही पाए। दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Ali FazalpraisesRicha Chadhafilm Madam Chief MinisterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...