main page

अली फजल ने अपनी दूसरी मोहब्बत के साथ शेयर की तस्वीर, देख कर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

Updated 06 June, 2021 11:12:17 PM

एक्टर अली फजल ऋचा चड्ढा के साथ अपने रिलेशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अली गर्लफ्रेंड ऋचा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में अली अपनी दूसरी मोहब्बत के साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्टर अली फजल ऋचा चड्ढा के साथ अपने रिलेशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अली गर्लफ्रेंड ऋचा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में अली अपनी दूसरी मोहब्बत के साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अली अपनी दूसरी मोहब्बत घोड़े के साथ नजर आ रहे हैं। अली घोड़े की तरफ प्यार से देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। अली की दूसरी मोहब्बत एक जानवर उनका घोड़ा है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें ऋचा और अली काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अप्रैल में शादी करने वाले थे। कोरोना वायरस के कारण शादी पोस्‍टपोन हो गई। अभी तक दोनों ने अपनी शादी की नई तारीख को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि अली और ऋचा ने 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' में एक साथ काम किया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ali fazalsharesphotosecond loveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...