main page

Lockdown:  जरुरतमंदों की मदद के लिए इन एक्टर ने लिया बैटमैन अवतार, इंटरनेट पर छाया वीडियो

01 April, 2020 11:01:18 AM

कोरोना वायरस के बढ़ रहे खतरे को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है। वहीं राज्य सरकारें भी अपने-अपने स्तर पर कदम उठा रही हैं। वायरस के चलते देश को आर्थिक हालात का भी सामना करना पड़ रहा है। इस लाॅकडाउन की वजह से बहुत सारे लोगों के सामने खाने का संकट उत्पन्न हो गया है। हालांकि तमाम बाॅलीवुड स्टार्स इन बेसहारा लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ रहे खतरे को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है। वहीं राज्य सरकारें भी अपने-अपने स्तर पर कदम उठा रही हैं। वायरस के चलते देश को आर्थिक हालात का भी सामना करना पड़ रहा है। इस लाॅकडाउन की वजह से बहुत सारे लोगों के सामने खाने का संकट उत्पन्न हो गया है। हालांकि तमाम बाॅलीवुड स्टार्स इन बेसहारा लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक्टर अली फजल भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लोगों के लिए खाना लेकर जाते दिख रही है। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान अली अपनी कार खुद ड्राइव कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 उनकी गाड़ी में अजय देवगन और तब्बू पर फिल्माया गया गाना 'राहों में उनसे मुलाकात हो गई...' बज रहा है। वैसे देखा जाए तो जिस तरह से अली फजल ने लोगों की मदद करने का जुगाड़ निकाला है, वह काबिलेतारीफ है।

Bollywood Tadka

दरअसल, इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे पर बैटमैन का मास्तक लगाया था। फैंस अली की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो शेयर करते हुए अली ने कैप्शन में लिखा-' बाहर के हालात का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

Bollywood Tadka

डीसी यूनिवर्स से एक दोस्त को मदद के लिए बुलाया है। हमने विले पार्ले पर देने के लिए कुछ सामान खरीदा है। नंबर 5 पेट्रोल पंप के पास बहुत से लोगों को खाने की सख्त जरूरत है।' काम की बात करें तो अली जल्द ही अमेजन प्राइम की बेव सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। 

 


ali fazalbatmanhelp needy peoplecornaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...