main page

हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' में नजर आएंगे अली फजल, पोस्टर शेयर कर बोलीं GF ऋचा चड्ढा- तेरे जैसा स्टार कहां

Updated 13 January, 2022 05:48:57 PM

एक्टर अली फजल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने काम से दमदार पहचान बनाई है। वहीं अब वह हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाएंगे। अली फजल जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ''डेथ ऑन द नाइल'' में नजर आने वाले हैं। एक्टर ने इस फिल्म से अपने किरदार का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फैंस को बताया कि ''डेथ ऑन द नाइल'' की रिलीज में सिर्फ एक महीना बाकी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अली फजल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने काम से दमदार पहचान बनाई है। वहीं अब वह हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाएंगे। अली फजल जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' में नजर आने वाले हैं। एक्टर ने इस फिल्म से अपने किरदार का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फैंस को बताया कि 'डेथ ऑन द नाइल' की रिलीज में सिर्फ एक महीना बाकी है।  

अली फज़ल की गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने ने भी उनका पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया और अली के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया। ऋचा चड्ढा ने अली पर प्यार जताते हुए कैप्शन में लिखा, 'तेरे जैसा स्टार कहां, मेरी जान मेरी शान'। गर्व से भरी हुईं मैं आप सभी के साथ कजिन एंड्र्यू का पोस्टर शेयर कर रही हूं, जिन्हें आपने अब तक अब्दुल या गुड्डू पंडित और लोबो या फिर जफर भाई के रूप में ही देखा है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और बहुत खुश हूं कि दुनिया यह देख पा रही है। जब हम मिले थे, तब आप साइकिल पर थे और मैं आई10 में, तब से अब तक का सफर बहुत ही कठिन रहा और आगे भी रहेगा, लेकिन मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहती'।

 

ऋचा ने लिखा, 'तुम्हें पता है, इसमें सबसे खूबसूरत चीज क्या है कि तुमने अपनी शख्सियत खुद बनाई है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे मेरे पार्टनर, लवर, सबसे अच्छे दोस्त और सोलमेट पर बहुत ज्यादा गर्व है। साल 2022 सभी के लिए मैजिक भरा होने वाला है।

Content Writer: suman prajapati

Ali FazalHollywood filmDeath on the NilegirlfriendRicha ChadhashareposterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...