main page

अली गोनी को फोन पर बिजी देख जैस्मिन ने की शिकायत, बोलीं 'कि प्रधानमंत्री ए, जिना बिजी तू रहना ए'

Updated 12 March, 2021 02:02:01 PM

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अली गोनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ अपनी बहन के घर जम्मू पहुंचे थे। जहां उन्होंने खूब मस्ती की। जहां से अली ने तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब जैस्मिन ने भी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें जैस्मिन ने अली के फोन पर बिजी होने पर तंज कसा है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अली गोनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ अपनी बहन के घर जम्मू पहुंचे थे। जहां उन्होंने खूब मस्ती की। जहां से अली ने तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब जैस्मिन ने भी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें जैस्मिन ने अली के फोन पर बिजी होने पर तंज कसा है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अली व्हाइट कुर्ते और पिकं जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं जैस्मिन पिंक सूट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से जैस्मिन ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अली फोन पर बिजी नजर आ रहे हैं और जैस्मिन उन्हें जीभ निकाल कर चिढ़ा रही है। तस्वीर शेयर करते हुए जैस्मिन ने शिकायत की है कि अली के पास उनके लिए बिल्कुल भी समय नही है। जैस्मिन ने लिखा- 'कि प्रधानमंत्री ए, जिना बिजी तू रहना ए' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अली और जैस्मिन का हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट' रिलीज हुआ है। जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। गाने को 21 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Ali GonibusyphonegirlfriendJasmin bhasintauntLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...