main page

तबीयत खराब होने पर अली गोनी ने करवाया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आई नेगेटिव

01 May, 2021 04:22:44 PM

भारत देश इस समय कोरोना वायरस के जंग लड़ रहा है। हर किसी कोई इसे लेकर चिंता में है। जिस किसी को भी अपने आप में कोरोना के लक्षण दिखाई देते हैं। वह अपना टेस्ट करवा रहा है और वैक्सीन लगवा रहा है। हाल ही में बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिग आई है। दरअसल अली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही है। जिसके बाद एक्टर अपना टेस्ट करवाया लेकिन सब ठीक है।

मुंबई. भारत देश इस समय कोरोना वायरस के जंग लड़ रहा है। हर किसी कोई इसे लेकर चिंता में है। जिस किसी को भी अपने आप में कोरोना के लक्षण दिखाई देते हैं। वह अपना टेस्ट करवा रहा है और वैक्सीन लगवा रहा है। हाल ही में बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिग आई है। दरअसल अली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही है। जिसके बाद एक्टर अपना टेस्ट करवाया लेकिन सब ठीक है।

Bollywood Tadka
अली ने पोस्ट शेयर कर लिखा था- आज रोजा नहीं रख रहा हूं, क्योंकि तबीयत ठीक नहीं लग रही है। आप सभी अपने ख्याल रखो और दुआ में याद रखो। इस पोस्ट को पढ़कर फैंस काफी चिंता में आ गए थे और अली के लिए दुआ कर रहे थे।

Bollywood Tadka

अब अली ने ट्वीट कर फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया है। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अली ने लिखा- मेरा टेस्ट निगेटिव आया है और पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं। आप सभी लोगों का दिल से शुक्रिया, सभी को प्यार। आप सभी अपना ख्याल रखिए, कोई भी लक्षण् आएं तो सीधा टेस्ट कराएं। अपना तो ख्याल रखें ही, साथ में परिवार का भी खास ख्याल रखिए।" इस खबर को सुनकर अब फैंस काफी खुश हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अली गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों के हाल ही दो म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए हैं। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया है।

Bollywood Tadka


Ali Gonicorona testreportcamenegativeTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...