main page

कल का इंतज़ार, रिलीज होगा आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर, सामने आया अजय देवगन का फर्स्ट लुक

Updated 03 February, 2022 01:18:36 PM

आलिया भट्ट की इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट की है।  पोस्टर में आलिया भट्ट का दमदार लुक देखने को मिला। गंगूबाई गंगूबाई काठियावाड़ी के रंग में रंगी आलिया व्हाइट साड़ी, लाल बिंदी और आंखों का काजल लगाए लेटे हुए पोज दे रही हैं। आलिया भट्ट की मचअवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुडन्यूज है।  25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही इस फिल्म का 4 फरवरी को ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।  तो दिल थाम कर बैठ जाइए, गंगूबाई के दमदार रोल में आलिया भट्

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट की इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट की है।  पोस्टर में आलिया भट्ट का दमदार लुक देखने को मिला। गंगूबाई गंगूबाई काठियावाड़ी के रंग में रंगी आलिया व्हाइट साड़ी, लाल बिंदी और आंखों का काजल लगाए लेटे हुए पोज दे रही हैं।  


आलिया भट्ट की मचअवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुडन्यूज है।  25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही इस फिल्म का 4 फरवरी को ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।  तो दिल थाम कर बैठ जाइए, गंगूबाई के दमदार रोल में आलिया भट्ट की शानदार झलक देखने के लिए। 

 

शुक्रवार को रिलीज होगा गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर 
आलिया भट्ट की इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट की है।  गंगूबाई काठियावाड़ी के रंग में रंगी आलिया व्हाइट साड़ी, लाल बिंदी और आंखों का काजल लगाए लेटे हुए पोज दे रही हैं। आलिया भट्ट के इस लुक की सोशल मीडिया पर जमकर ताारीफ हो रही है।  फिल्म के टीजर वीडियोज में आलिया पहले ही अपनी शानदार अदाकारी का नमूना पेश कर चुकी हैं। 


कोरोना की वजह से कई बार टली रिलीज
कोविड 19 की वजह से कई बार फिल्म की रिलीज पोस्टपोन होती आई है। फैंस  को उम्मीद है 25 फरवरी को फाइनली आलिया की इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख सकेंगे। 

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। ये फिल्म लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन ऑफ मुंबई  क्वीन के एक चैप्टर पर बेस्ड है। आलिया गंगूबाई का रोल निभा रही हैं जो 1960 में मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा की सबसे पावरफुल महिला थी। मूवी में गंगूबाई के कोठा चलाने से लेकर कमाठीपुरा की नेता बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन अहम रोल में दिखेंगे. अभी तक मेकर्स ने अजय देवगन के लुक का खुलासा नहीं किया है। 

अभी तक मेकर्स ने अजय देवगन के लुक का खुलासा नहीं किया है।  आलिया भट्ट की डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ ये पहली फिल्म है। 

कैसा है अजय का लुक
इस पोस्टर में अजय देवगन कोट पैंट पहने दिख रहे हैं। उन्होंने सिर पर टोपी के साथ काला चश्मा भी लगा रखा है। वह 'सलाम' करते नजर आ रहै हैं। इस फोटो में अजय का विंटेज लुक साफ दिखाई दे रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattGangubai KathiawaditrailerreleasedtomorrowAjay Devganfirst lookrevealedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...