main page

Vacation Pics:समंदर किनारे रेत संग अटखेली करतीं आलिया,गर्लगैंग के साथ बिकिनी में दिए बेहद अपीलिंग पोज

Updated 08 February, 2021 12:07:48 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलियी भट्ट इन दिनों वेकेशन मूड हैं। तभी तो आलिया काम के ब्रेक लेकर दोस्तों और बहन शाहीन के साथ मालदीव पहुंच गई हैं। शाहीन और आलिया की दोस्त आकांशा रंजन इस वेकेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर कर रही हैं। तस्वीरों में आलिया बिकिनी लुक में समंदर किनारे गर्लगैंग के साथ अपीलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो आलिया पिंक बिकिनी में बोल्ड नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलियी भट्ट इन दिनों वेकेशन मूड हैं। तभी तो आलिया काम के ब्रेक लेकर दोस्तों और बहन शाहीन के साथ मालदीव पहुंच गई हैं। शाहीन और आलिया की दोस्त आकांशा रंजन इस वेकेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आलिया बिकिनी लुक में समंदर किनारे गर्लगैंग के साथ अपीलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो आलिया पिंक बिकिनी में बोल्ड नजर आ रही हैं। इसके साथ आलिया ने लाइट पिंक कलर की शर्ट कैरी की है,जिसे उन्होंने कंधों से उतार रखा है।

Bollywood Tadka

आलिया ने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से पूरा किया है। आलिया ने भी अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह मल्टी कलर की बिकिनी पहने हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस समंदर किनारे रेत संग अटखेली करतीं दिख रही हैं। आलिया की समंदर किनारे बिकिनी वाली ये तस्वीरें हेडलाइन्स का बाजार गर्म किए हुई हैं। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें आजकल जोरों पर हैं। यहां तक कि उनकी शादी की भी खबरें आ रही हैं। वहीं आलिया को भी अक्सर कपूर फैमिली के स्पाॅट किया जाता है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी ', अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में भी नजर आएंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattfriendsAkansha Ranjan Kapoor Anushka Ranjan KapooraVacation GoalsMaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...