FacebookTwitterg+Mail

आलिया भट्ट को लेकर अनन्या पांडे ने कही ये बात

alia bhatt and ananya pandey
08 May, 2019 12:59:26 AM

 

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने बॉलीवुड करियर का शुरूआत कर रहीं अनन्या पांडे ने आलिया भट्ट को अपना आदर्श बताते हुए कहा कि वह एक दिन उनकी तरह ही एक बेहतरीन अदाकारा बनना चाहेंगी। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर‘ से 2012 में आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म उसका ही सीक्वल है। 

अनन्या ने कहा, ‘‘ मैं आलिया की बड़ी प्रशंसक हूं। वह हमेशा मेरी आदर्श रही हैं। जब उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर‘ की थी...वह एक दम नई थी और लोगों ने उन्हें समय के साथ निखरते देखा है।'' अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। फिल्म में वह श्रेया का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। यह इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। अनन्या इसके बाद 1978 में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो' के रीमेक में नजर आएंगी। 


alia bhatt and ananya pandey alia bhatt ananya pandey bollywood bollywood tadka bollywood news bollywood top news bollywood updates bollywood latest news bollywood khabar
loading...