main page

शॉर्ट्स में छाईं आलिया भट्ट और अनन्या पांडे, फोटोग्राफर्स को मुस्कुराकर दिए पोज

Updated 17 September, 2019 04:35:47 PM

''स्टूडेंट ऑफ द ईयर'' की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जूनियर और इसके सीक्वल ''द स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' की अनन्या पांडे को पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया। आलिया भट्ट को वाइट टीशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स और पिंक फ्लोटर्स पहने देखा गया। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक, आलिया भट्ट फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए कमर कसे हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जूनियर और इसके सीक्वल 'द स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की अनन्या पांडे को पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया। आलिया भट्ट को वाइट टीशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स और पिंक फ्लोटर्स पहने देखा गया। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक, आलिया भट्ट फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए कमर कसे हुए हैं। वह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में बड़े पर्दे पर दिखेंगी। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस, यह 2020 की सबसे मोस्टअवेटेड फिल्मों में से एक है।

Bollywood Tadka, Alia Bhatt Images

Alia Bhatt Images

Bollywood Tadka, Alia Bhatt Imqages

Alia Bhatt Photos

Bollywood Tadka, Alia Bhatt Images

Alia Bhatt Pictures

Bollywood Tadka, Alia Bhatt Images

वहीँ दूसरी तरफ अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं और अक्सर उनको और कार्तिक आर्यन के एक साथ या तो फिल्म सेट पर या अपने डांस क्लासेस के बाहर एक साथ देखा जाता है।

Bollywood Tadka, Ananya Panday Images

Ananya Panday Images

Bollywood Tadka, Ananya Panday

Ananya Panday Photos

Bollywood Tadka, Ananya Panday Images

Ananya Panday Pictures

Bollywood Tadka, Ananya Panday

दोनों को हाल ही में उनके डांस क्लासेस के बाहर स्पॉट किया गया। अनन्या ने पीच शॉर्ट्स के साथ एक वाइट क्रॉप टॉप पहने था। वह हड़बड़ी में होने के बावजूद फोटोग्राफर्स को स्माइल देती रही।

Edited By: Akash sikarwar

Alia BhattAnanya PandayRanbir KapoorKartik AryanBollywood News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsCelebrity News

loading...