main page

एक फ्रेम में दो हसीनाएंः दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड में रेड कार्पेट पर छाईं रेखा और आलिया, साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेसेस

Updated 21 February, 2023 12:42:17 PM

मुंबई में सोमवार रात दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 का आयोजन हुआ, जहां बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने शिरकत की। वहीं इस इवेंट में बी-टाउन की सदाबहार ब्यूटी रेखा से एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मुलाकात हुई। दोनों हसीनाएं रेड कार्पेट पर हुस्न का जलवा बिखेरती लोगों का खूब दिल जीतती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई में सोमवार रात दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 का आयोजन हुआ, जहां बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने शिरकत की। वहीं इस इवेंट में बी-टाउन की सदाबहार ब्यूटी रेखा से एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मुलाकात हुई। दोनों हसीनाएं रेड कार्पेट पर हुस्न का जलवा बिखेरती लोगों का खूब दिल जीतती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान रेखा गोल्डन कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

अपने लुक को उन्होंने हमेशा की तरह रेड लिपस्टिक, माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर और बालों पर गजरा लगाकर कंप्लीट किया और अपनी हुस्न से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka
वहीं आलिया भट्ट भी किसी से कम नहीं लगीं। व्हाइट साड़ी में मिसेज कपूर ने भी खूब लाइमलाइट चुराई। कानों में व्हाइट इयररिंग्स, माथे पर बिंदी और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती हुई आलिया बेहद खूबसूरत लगीं।

Bollywood Tadka

 

रेड कार्पेट पर रेखा और आलिया एक दूजे के गले मिली और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं, भरी महफिल के बीच रेखा ने आलिया को गाल पर किस भी किया। दोनों एक्ट्रेसेस की ये बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka


बता दें, दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। एक्ट्रेस ने पिछले साल संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं, रेखा को उनके 'फिल्म उद्योग में उत्कृष्ट योगदान' के लिए एक विशेष पुरस्कार भी मिला। इसके बाद दोनों एक्ट्रेसेस ने रेड कार्पेट पर अपनी ट्राफियों के साथ पोज भी दिए।


 

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattRekhastunsDadasaheb Phalke International Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...