main page

बेस्टफ्रेंड की शादी अटेंड करने पहुंची आलिया, मस्ती करते की तस्वीरें आईं सामने

Updated 22 February, 2019 12:09:34 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में बेस्टफ्रेंड देविका आडवाणी की शादी में पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आलिया लाइट ब्लू और येलो कलर के लहंगे में बेदह खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में बेस्टफ्रेंड देविका आडवाणी की शादी में पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आलिया लाइट ब्लू और येलो कलर के लहंगे में बेदह खूबसूरत लग रही हैं। इस खास मौके पर आलिया ने डिजाइनर अनीता डोंगरे का लहंगा पहने दिखी। तस्वीरों में आलिया अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म गली बाॅय हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म कलंक में भी हैं। फिल्म उनके ऑपोजिट वरुण धवन, सिद्धार्थ राॅय कपूर जैसे कई स्टार्स हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

alia bhatt hindi newsattendbest friendweddingBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...