main page

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए अब ये काम करेंगी आलिया

Updated 07 November, 2019 12:02:37 AM

बॉलीवुड के हॉट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुई हैं। खबरें हैं कि आलिया अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए कैथी यानी काठी बोली सीखने वाली हैं..

मुंबईः बॉलीवुड के हॉट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुई हैं। खबरें हैं कि आलिया अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए कैथी यानी काठी बोली सीखने वाली हैं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि संजय लीला भंसाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी बना रहे हैं। फिल्म में आलिया की मुख्य भूमिका है। आलिया इस फिल्म के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं। उनकी पूरी कोशिश है कि फिल्म में अपने गंगूबाई के किरदार के साथ पूरा न्याय करें। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए आलिया अब कैथी या काठी सीखेगी जो सौराष्ट्र में बोली जाती है।
Bollywood Tadka
आलिया ने इससे पूर्व ‘2 स्टेट्स' के लिए तमिल और ‘राज़ी' के लिए उर्दू सीखी थी। गंगूबाई काठियावाड़ी अगले साल 11 सितंबर को रिलीज होगी। गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। 

: Pawan Insha

alia bhatt gangubai kathiyawadibollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...