main page

Pics: गर्लगैंग संग मालदीव में चिल कर रही हैं आलिया भट्ट, पूल में यूं दिए पोज

Updated 07 February, 2021 09:57:51 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बिजी शेड्यूल से समय निकाल बहन शाहीन भट्ट, दोस्त बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ मालदीव में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।आलिया स्विमिंग पूल अपनी गर्लगैंग के साथ जमकर पोज दे रही हैं। हॉलीडे पर आलिया ने गर्लगैंग के साथ पूल में वाइन का मजा उठाया और कलरफुल स्विमसूट में सेल्फी क्लिक कीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बिजी शेड्यूल से समय निकाल बहन शाहीन भट्ट, दोस्त बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ मालदीव में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

आलिया स्विमिंग पूल अपनी गर्लगैंग के साथ जमकर पोज दे रही हैं। हॉलीडे पर आलिया ने गर्लगैंग के साथ पूल में वाइन का मजा उठाया और कलरफुल स्विमसूट में सेल्फी क्लिक कीं। आलिया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले आलिया अपनी फैमिली और बाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर के परिवार के साथ रंथमबोर नेशनल पार्क की ट्रिप पर गई थीं। इस ट्रिप की तस्वीरें भी आलिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी ', अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

alia bhattenjoyingmaldives tripsistershaheen bhattfriendsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...