main page

लद्दाख सड़क हादसे पर आलिया भट्ट ने जताया दुख, मृतक सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

Updated 29 May, 2022 03:27:50 PM

27 मई को लद्दाख में हुए सड़क हादसे ने सबको हिलाकर रख दिया। सेना के जवानों से भरी बस श्योक नदी में गिरने से 7 सैनिकों की मौत हो गई और 19 जवान घायल हो गए। इस दुखद घटना पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत सेलिब्रेटीज और आम लोगों ने भी दुख जताया। वहीं अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इस घटना पर शोक जताया है और मृतक जवानों को श्रद्धांजलि दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 27 मई को लद्दाख में हुए सड़क हादसे ने सबको हिलाकर रख दिया। सेना के जवानों से भरी बस श्योक नदी में गिरने से 7 सैनिकों की मौत हो गई और 19 जवान घायल हो गए। इस दुखद घटना पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत सेलिब्रेटीज और आम लोगों ने भी दुख जताया। वहीं अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इस घटना पर शोक जताया है और मृतक जवानों को श्रद्धांजलि दी है।

 

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “लद्धाख में हमारे जवानो के संवेदनाएं और प्रार्थनाएं। प्रभावित परिवारों को संवेदनाएं और हमारे घायल जवानों की स्पीडी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रही हूं.” आलिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह पति और एक्टर रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी। इस मूवी में कपल के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन और ए्कट्रेस मौनी रॉय भी नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattexpressedgriefLadakh road accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...