main page

'सड़क 2' का ट्रेलर बना आज तक का सबसे कम व्यूज पाने वाला ट्रेलर, अब तक 1 मिलियन लोगों ने किया डिस्लाइक

12 August, 2020 03:59:00 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया है। ट्रेलर को देखते ही फैंस आलिया को फिर से ट्रोल करने लगे और महेश भट्ट पर भी हिन्दू विरोधी होने के आरोप लगाए। इसके साथ ही ट्रेलर को यट्यूब पर लाइक्स कम और डिस्लाइक ज्यादा मिल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया है। ट्रेलर को देखते ही फैंस आलिया को फिर से ट्रोल करने लगे और महेश भट्ट पर भी हिन्दू विरोधी होने के आरोप लगाए। इसके साथ ही ट्रेलर को यट्यूब पर लाइक्स कम और डिस्लाइक ज्यादा मिल रहे हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, ट्रेलर में एक बाबा और उनके आश्रम को विलेन के तौर पर दिखाया गया है। मकरंद देशपांडे इस फिल्म में विलेन के तौर पर हैं और ट्रेलर में उनका आश्रम औऱ उनके शिष्य गंदे कामों में लिप्त दिखाए गए हैं। उन्हें एक साधु से ज्यादा तांत्रिक के वेश में दिखाया गया है। हिंदू धर्म की पूजा प्रकिया का मजाक बनाने को लेकर हिंदूवादी लोगों ने महेश भट्ट पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि बॉलीवुड बाकी धर्म के लोगों पर उंगली उठाने से डरता है, केवल सनातन संस्कृति को ही बार-बार निशाना बनाया जाता है। 

Bollywood Tadka
महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी सड़क 2 आलिया की बड़ी फिल्म बताई जा रही है और आलिया स्टार किड होने के नाते सुशांत की मौत के बाद लगातार ट्रोल हो रही हैं। बस इन सब को देखते हुए लोग इस फिल्म को फ्लॉप बनाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें इस सड़क 2 के इस ट्रेलर को अब तक 1 मिलियन लोग डिस्लाइक कर चुके हैं। 

इस ट्रेलर को देखने के बाद एक बार फिर से आलिया हेटर्स के निशाने आ गई और ट्रोल होने लगी। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, खुत तो अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर रखा है। तुम हमारी बात तक न सुनो और हम तुम्हारी फिल्म देखें। ऐसे नहीं हो सकता।


दूसरे ने लिखा, ''कम समय में ट्रेलर को इतने सारे डिसलाइक मिल गए हैं. सड़क 2 का ट्रेलर सबसे ज्यादा डिसलाइक किया जाने वाला ट्रेलर बनेगा, नेपोटिज्म की पूरी दुकान। अब मालूम हो कि जब फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था उस समय भी इस फिल्म को लेकर काफी बवाल हुआ था। उस समय से ही फिल्म के बायक़ॉट की मांग उठ रही थी।''
ऐसे ही कईयों में ट्रेलर को डिस्लाइक करते हुए आलिया को खरी खोटी सुनाई। 
फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया है। फिल्म में आलिया भट्ट एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएगीं। आलिया और आदित्य के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त भी अहम किरदार में शामिल हैं। 


   
  
  


alia bhattfilmSadak 2lowestviewertrailerBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...