main page

माथे पर बिंदी और बालों में गुलाब सजा 'ब्यूटी क्वीन' बनी आलिया भट्ट, सिल्क साड़ी में छू गईं फैंस का दिल

Updated 08 February, 2022 01:59:33 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनोंअपनी अपकमिंग फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वह एकसे बढ़कर एक साड़ी लुक्स को चुन रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं एक बार आलिया ने अपने साड़ी लुक्स के फैंस का दिल चुरा लिया है। आलिया व्हाइट स्लिक साड़ी में  बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग स्वीलेस ब्जाउज पेयर किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनोंअपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वह एकसे बढ़कर एक साड़ी लुक्स को चुन रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं एक बार आलिया ने अपने साड़ी लुक्स के फैंस का दिल चुरा लिया है।

Bollywood Tadka

आलिया व्हाइट स्लिक साड़ी में  बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग स्वीलेस ब्जाउज पेयर किया है।

Bollywood Tadka

फिल्म से जुड़े अपने किरदार को ध्यान में रखते हुए आलिया ने बालों में रेड गुलाब लगाए हैं। मिनिमल मेकअप,माथे पर बिंदी, रेज लिप्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वह कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। आलिया भट्ट इन तस्वीरों में अप्सरा से बिल्कुल भी कम नहीं लग रही हैं। उनके हुस्न के आगे तो सारा जमाना फीका सा नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

इससे पहले भी आलिया भट्ट ने फिल्म के प्रमोशन के लिए व्हाइट साड़ी लुक को अपनाया था। बालों में गजरा और माथे पर बिंदी लगाए वो किसी परी से कम नहीं लगीं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो ये हुसैन जैदी के उपन्यास मुंबई के माफिया क्वींस के एक अध्याय पर आधारित है। इसमें अजय देवगन, विजय राज, सीमा पाहवा, शांतनु माहेश्वरी, जिम सर्भ, वरुण कपूर और इंदिरा तिवारी जैसे स्टार्स हैं। 


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Alia Bhattgorgeous looksBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...