main page

फैमिली संग होने वाली सासू मां सोनी राजदान की बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे रणबीर, चर्चा में हैं भट्ट और कपूर फैमिली की ये तस्वीरें

26 October, 2020 08:56:11 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने 25 अक्टूबर को अपना अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।  मम्मी सोनी के बर्थडे पर आलिया ने खास पार्टी दी। इस पार्टी में आलिया के बाॅयफ्रेंड और एक्टर रणबीपर कपूर मां नीतू, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और भांजी समायरा साहनी के साथ पहुंचे। राजदान का बर्थडे भट्ट और कपूर परिवार के लिए भी एक फैमिली गेट टुगेदर का मौका बन गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने 25 अक्टूबर को अपना अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।  मम्मी सोनी के बर्थडे पर आलिया ने खास पार्टी दी। इस पार्टी में आलिया के बाॅयफ्रेंड और एक्टर रणबीपर कपूर मां नीतू, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और भांजी समायरा साहनी के साथ पहुंचे। राजदान का बर्थडे भट्ट और कपूर परिवार के लिए भी एक फैमिली गेट टुगेदर का मौका बन गया।

Bollywood Tadka

इसे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। अपनी होने वाली सासू मां के बर्थडे बैश में रणबीर कैजुअल लुक में दिखें। उन्होंने पिंक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहनी हुई थी।

Bollywood Tadka

वहीं नीतू और उनकी बेटी का भी स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। आलिया की बात करें तो वह ओरेंज कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। इस दौरान आलिया और रणबीर ने फैमिली संग कई पोज दिए। आलिया ने अपनी मम्मी सोनी, पापा महेश भट्ट और बहन शाहीन भट्ट के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इस सेलिब्रेश की सबसे खास है ये सेल्फी। जहां रणबीर अपनी सासू मां सोनी राजदान के साथ खड़े दिख रहे हैं तो वहीं आलिया नीतू कपूर और रिद्धिमा के साथ हैप्पी पोज दे रही हैं।भट्ट और कपूर परिवार के इस सेलीब्रेशन की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिनों लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए रहे थे। कहा जा रहा था कि भट्ट और कपूर परिवार अब आलिया और रणबीर की शादी की तैयारियों में जुट गया है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' और 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं, रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहला मौका होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।


Alia BhattSoni Razdanranbir kapoorNeetu kapoorRiddhima Kapoor SahaniattendpartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...