main page

Alia Bhatt 'हार्ट ऑफ स्टॉन' से करने जा रही हैं हॉलीवुड डेब्यू, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Updated 19 January, 2023 11:48:33 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। आलिया जल्द ही हॉलीवुड की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस गैल गैडोट के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। फिल्म से आलिया की झलक भी सामने आ गई है। 

 

हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं आलिया भट्ट 
आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हॉलीवुड फिल्मों और सीरिज की घोषणा की गई है। इन्हीं में से एक आलिया की फिल्म हॉर्ट ऑफ स्टॉन की भी डेट सामने आई है। वीडियो के बाद बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ सभी फिल्मों की छोटी-छोटी क्लिप्स शेयर की है। 8वें नंबर पर फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन' की क्लिप्स भी शेयर की गयी हैं, जिसमे आलिया भट्ट की भी झलक देखने को मिली। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
बता दें कि ये फिल्म टॉम हार्पर द्वारा बनाई जा रही हैं। फिल्म में गैल, जेमी और आलिया के अलावा सोफी ओकोनेडो, मथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी भी नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

Content Editor: kahkasha

Alia Bhattalia bhatt hollywood debutalia bhatt film heart of stonalia holywood film releasehollywood newsentertainment news

loading...