main page

हॉलीवुड में कदम रखने जा रही आलिया भट्ट, इंटरनेशनल एजेंसी WMA के साथ किया कॉन्ट्रैक्ट

Updated 09 July, 2021 03:39:59 PM

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वे आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार वे किसी फोटो की वजह से नहीं बल्कि हॉलीवुड में एंट्री को लेकर चर्चा में आईं हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट (alia bhatt) सोशल मीडिया (social media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वे आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार वे किसी फोटो की वजह से नहीं बल्कि हॉलीवुड में एंट्री को लेकर चर्चा में आईं हैं। 

दरअसल, आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयारी हैं। आलिया ने हॉलीवुड की लीडिंग इंटरनेशनल टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी WME (William Morris Agency) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

आलिया ने WME के हर एरिया पर साइन किया है ताकि वह बड़े स्तर पर इंटरनेशनली आगे बढ़ सकें। WME एजेंसी वह है जो स्पोर्ट्स, इवेंट, मीडिया और फैशन हर चीज से जुड़ा है। यह एजेंसी बेन अफ्लेक, जेनिफर गार्नर, क्रिश्चियन बेल, वूपी गोल्डबर्ग जैसे स्टार्स को हैंडल करता है।

Content Writer: Chandan

Alia BhattHollywood agencyWMEआलिया भट्ट

loading...