main page

‘कलंक’ के सेट से एक साथ लीक हुईं कई वीडियोज, ब्राइडल लुक में दिखीं आलिया

Updated 19 January, 2019 03:16:24 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म से जुड़े स्टार्स सेट से आए दिन किसी ना किसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म से जुड़े स्टार्स सेट से आए दिन किसी ना किसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं।

 

हाल ही में फिल्म के सेट से आलिया की कुछ वीडियोज सामने आईं हैं। इन वायरल हुई वीडियोज में वह डांस की शूटिंग करती हुई नजर आ रही है। आलिया लहंगा पहने हुए नजर आ रही है और वह कई डांसर्स के बीच राजस्थानी डांस करती हुई भी दिख रही है। वहीं एक तस्वीर में वह ब्राइडल लुक में दिख रही हैं।  

 

फिल्म की बात करें तो यह ये एक पीरियड ड्रामा है लेकिन इस फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा डिटेल्स अभी तक बाहर नहीं आई है। फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में हैं। फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन के तहत बन रही है। यह फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

 

: Smita Sharma

alia bhatt hindi newslookdance numberleakedkalanksetBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...